गोदरेज यूवी कैबिनेट के फायदे और लाभ क्या हैं?UV sanitizer Box

Godrej UV CASE 15LTR
Godrej UV CASE 15LTR
Godrej UV CASE 15LTR
https://sanushaa.in/shop/godrej-uv-light-sterilizer-box-15-l/

What are the advantages and benifits of Godrej UV cabinet?

गोदरेज प्रोडक्ट्स के घर से लगातार उत्पाद की गुणवत्ता मानकों और लागू मानकों का परीक्षण करने के लिए पूर्ण पालन में निर्मित होती है। यह अपने सभी मॉडलों में अधिक उपयोगी मात्रा प्रदान करता है। (खरीदारों को बाजार से किसी भी यूवी सैनिटाइजेशन उत्पाद को खरीदने से पहले प्रयोग करने योग्य मात्रा की जांच करने की सलाह दी जाती है) शॉर्ट वेव यूवी-सी रेडिएशन (253.7 एनएम पर शिखर) के साथ यूवीसी ट्यूब प्रतिष्ठित निर्माता से टिकाऊ और एर्गोनोमिक रूप से तैयार किए गए उत्पाद CSIR सीएसआईआर (आईसीएमआर अनुमोदित प्रयोगशाला) से प्रमाणित है। ; CE प्रमाणित है
यूवी उत्पाद खरीदते समय ध्यान रखने योग्य बातें ब्रांड: यूवी सेनिटेशन डिवाइस खरीदते समय ध्यान में रखना सबसे महत्वपूर्ण पहलू है। नई तकनीक में निवेश करते समय, उच्चतम गुणवत्ता मानकों को बनाए रखने वाले प्रतिष्ठित और विश्वसनीय ब्रांडों से उत्पाद खरीदने पर विचार करना महत्वपूर्ण है। द सेलर: यूवी लाइट तकनीक एक संवेदनशील है। बाजार में कई ब्रांड और विक्रेता अवर गुणवत्ता वाले उत्पादों को बढ़ावा दे रहे हैं। विक्रेता को एक विश्वसनीय और सम्मानित ब्रांड द्वारा प्राधिकृत करने के लिए अत्यंत सावधानी का अभ्यास करना चाहिए। उत्पाद की गुणवत्ता: यूवी-सी लाइट तकनीक का उपयोग करने वाले उत्पादों को यह सुनिश्चित करने के लिए कठोर परीक्षण की आवश्यकता होती है कि इसमें निर्धारित खुराक और यूवी लाइट के संपर्क की सही मात्रा प्राप्त हो। उत्पाद की सामग्री और निर्माण यह सुनिश्चित करने के लिए एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है कि यूवी प्रकाश का कोई रिसाव नहीं है। अगर लीक हुआ यूवी लाइट, किसी के स्वास्थ्य के लिए खतरनाक हो सकता है। किसी ऐसे उत्पाद पर विचार करना चाहिए जिसे प्रतिष्ठित प्रयोगशालाओं द्वारा परीक्षण किया जाता है ताकि वे समझ सकें और एक सूचित खरीद कर सकें। यूवी लाइट: यह महत्वपूर्ण है कि यूवी-सी लाइट एक प्रतिष्ठित और स्थापित निर्माता से प्राप्त की जाती है। यूवी-सी लाइटों की अधिकतम संख्या और शक्ति (वाट क्षमता) उत्पादों के आकार के अनुसार भिन्न होती है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उचित खुराक को साफ किया जा सके।
उपयोग करने योग्य वॉल्यूम: हमेशा उत्पाद में अधिकतम उपलब्ध उपयोग करने योग्य स्थान की जांच करें। सुनिश्चित करें कि यह उन वस्तुओं के लिए पर्याप्त है, जिन्हें आप सैनिटाइज करना चाहते हैं (जैसे: लैपटॉप, टैबलेट आदि) सेनिटेशन टाइम: 5-12 मिनट उत्पादों को सैनिटाइज़ करने के लिए पर्याप्त है। उत्पाद प्रमाणपत्र: बिक्री के बाद सीएसआईआर, सीई, आदि जैसे प्रतिष्ठित और मान्यता प्राप्त प्रयोगशालाओं से हमेशा प्रामाणिक उत्पाद प्रमाणपत्रों की जांच करें: हमेशा एक निर्माता की तलाश करें, जिसके पास एक चिकनी अनुभव के लिए देश भर में बिक्री के बाद सेवा है।

Shop By Department